हिस्टोरिकल फिल्म के लिए साथ आये मणि रत्नम, ऐश्वर्या राय, विक्रम, फिल्म में सोभिता धूलिपाल भी है 

By  
on  

निर्देशक मणि रत्नम कल्कि कृष्णमूर्ति की फिक्शनल हिस्टोरिक उपन्यास ‘पोन्नियिन सेल्वन’ पर फिल्म बनाने चाहते हैं. हालांकि बजट और शूट की परमिशन के चलते फिल्म बनाने में रूकावट आ गई. 
फिल्म में हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम कार्थी, तृषा और जयम रवि काम कर रहे है. फिल्म को लेकर ताजा खबर सामने आई है कि क्लासिकल ट्रेंड डांसर सोभिता धूलिपाला फिल्म में प्रिंसेस का रोल निभाएंगी. सोभिता को कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम में महारत हासिल है. सोभिता जोया अख्तर  हेवेन, फिल्म द बॉडी और नेटफ्लिक्स की 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आ चुकीं हैं. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी.

 दरअसल, यह फिल्म फिल्म 10वीं और 11वीं शताब्दी के दौरान चोल वंश के राजाओं में से एक अरुलमोझीवर्मन की कहानी बताती है, जिसमें ऐश्वर्या फिल्म की खलनायिका नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं, जो सत्ता की भूखी है. वह अपने पति पेरिया पझुवेत्तारियार के हेरफेर के माध्यम से चोलों के पतन की साजिश रचती है. फिल्म के करीबी एक सूत्र ने बताया, 'ऐश्वर्या के ज्यादातर सीन अभिनेता विक्रम के साथ हैं, जोकि इस फिल्म में राजकुमार आदित्य करिकलन की भूमिका निभा रहे हैं. मणि रत्नम के निर्देशन में ही वर्ष 2010 में बनी हिंदी फिल्म 'रावण' में विक्रम और ऐश्वर्या साथ मिलकर काम कर चुके हैं.' 


 
फिल्म के पहले थाईलैंड शेड्यूल की शूटिंग जनवरी में पूरी हो चुकी है. बाहुबली फ्रेंचाइजी की तरह यह फिल्म भी दो हिस्सों में बनेगा. पहला हिस्सा 2021 मं रिलीज होगा, जिसमें बहुत सारे विजुअल इफेक्ट्स होंगे.    

Recommended

Loading...
Share