दिनेश विजन की अगली फिल्म में डिंपल कपाड़िया और परेश रावल को अडॉप्ट करेंगे राजकुमार राव और कृति सेनन

By  
on  

दिनेश विजन की अगली फिल्म में बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन एप माता-पिता के रूप में डिंपल कपाड़िया और परेश रावल को अडॉप्ट करने वाले हैं. जी हां, इस बात की जानकरी खुद फिल्म मेकर ने एक जाने माने अखबर से हुई बातचीत के दौरान दी है.

दिनेश ने कहा है, "यह अनोखा आईडिया असल जिंदगी से आया है, हालांकि यह विशेष किसी रूप से किसी असल घटना से प्रेरित नहीं है. हम अपने यूनिक तड़के के साथ फिल्म को कॉमेडी से भरपूर बनाने वाले हैं. जिस प्रोजेक्ट में (जिस पर राज और कृति के साथ चर्चा कर रहा था) मैं दोनों को लेना चाह रहा था वह ठीक से नहीं हो पा रहा था, इसलिए, एक दिन कॉफी पीते हुए मैंने इस आईडिया को उनके सामने रखा और उन्हें यह पसंद आया. राज और कृति स्क्रिप्ट लिखे जाने से पहले ही फिल्म का हिस्सा बन चुके थे."

राजकुमार के बारे में बात करते हुए दिनेश आगे कहते हैं, "आपने उन्हें 'स्त्री' में देखा, आप उन्हें हमारी अगली हॉरर कॉमेडी, 'रूही-अफ्जा' में देखने वाले हैं, और इसमें भी. कृति ने भी आप सभी को 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुपी' और 'हाउसफुल 4' में हंसाया है."

फिल्म की शूटिंग मिड मार्च में दिल्ली में शुरू की जाएगी. फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज करने के लिए सारी तैयारी की जा रही है.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share