Exclusive: मिस्टर इंडिया 2.0 के लिए शाहरुख़ खान और रणवीर ने दिया लुक टेस्ट, पढ़ें पूरी खबर

By  
on  

'जीरो' के बाद शाहरुख खान फ़िल्मी पर्दे से गायब है. उनकी अगली फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती है लेकिन ऑफिशियली अभिनेता या उनकी टीम की तरफ से किसी तरह की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. खबर है कि अली अब्बास जफ़र की फिल्म मिस्टर इंडिया 2. o से एसआरके कमबैक करने की तैयारी में है. खबर है कि फिल्म में रणवीर सिंह नजर आएंगे जो अनिल कपूर का किरदार (अरुण वर्मा उर्फ़ मिस्टर इंडिया) का किरदार निभाएंगे और शाहरुख़ मोगैम्बो का रोल निभाएंगे. ज़ी स्टूडियो ने मिस्टर इंडिया बनने की खबर को कन्फर्म किया.
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख़ खान ने मोगैम्बो के किरदार के लिए अली अब्बास जफ़र के ऑफर को ठुकरा दिया. पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार अली ने फिल्म का प्रोमो शूट कर लिया है. मुंबई के एक स्टूडियो में एसआरके और रणवीर आमने- सामने आए. 

हालांकि मोगैम्बो का कॉस्ट्यूम बहुत भारी था. ब्लैक कलर और गोल्ड का वर्क किया हुआ था. बता दें, कुछ दिन पहले अली अब्बास ज़फर ने ट्विटर पर फिल्म का एलान करते हुए लिखा, 'ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिस्टर इंडिया में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. एक आइकॉनिक कैरेक्टर, जो हर किसी को पसंद हो उसे आगे ले जाना बड़ी ज़िम्मेदारी है. फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, कोई भी एक्टर फिल्म के लिए अभी फाइनल नहीं किया गया है. जब स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लेंगे तो कास्टिंग की शुरुआत करेंगे.'
 

Recommended

Loading...
Share