विक्की कौशल ने 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

By  
on  

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से सभी को अपना दीवाना बना चुके एक्टर विक्की कौशल जल्द अपनी अगली फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' से दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. करण जौहर की फिल्म के साथ एक्टर हॉरर फिल्मों में अपनी एंट्री करने जा रहे हैं. बता दें कि फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज के साथ से ही सुर्खियों से बनी हुई है. इसी बीच दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए एक्टर ने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे किये हैं.  

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में विक्की ने खुलासा किया कि 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' एक असल घटना पर आधारित फिल्म है. इसी बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा है, फिल्म को एमवी विजडम शिप को देख बनाने का विचार लाया गया था, जो 2011 में मुंबई के जुहू बीच पर फंसा हुआ पाया गया था. जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि, शिप को कोलंबो से गुजरात लाया गया था, लेकिन टोलाइन टूटने के बाद उसे जुहू बीच पर देखा गया था. डेब्यू डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह इस घटना और जहाज से काफी घबराए हुए थे, ऐसे में उन्होंने बीच पर जाकर शिप की कुछ तस्वीरें भी क्लिक की थीं. दूसरी ओर, विक्की ने यह भी स्वीकार किया कि 2011 में जुहू बीच पर उन्होंने शिप को देखा था.

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक विक्की की 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी नजर आने वाले हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share