कार्तिक आर्यन ने याद की नन्हे तैमूर अली खान के साथ हुई पहली मुलाकात, बताया इस नाम से पुकारा था

By  
on  

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं. आम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के खास स्टार्स भी तैमूर के क्यूटनेस से बचे नहीं हैं, ऐसे में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने 'लव आज कल' को-स्टार सारा अली खान के छोटे भाई तैमूर के साथ की गयी पहली मुलाकात के बारे में बात की है.

आप सभी जानते हैं कि 'लव आज कल' में काम करते समय सारा का नाम कार्तिक के साथ लंबे समय तक जोड़ा जा चूका है. ऐसे में एक वेबपोर्टल से तैमूर से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, "मैं तैमूर से मिला था. वो मुझे जनता है... उसने मुझे का का का... कहा था."

उन्होंने चंडीगढ़ में तैमूर से मिलने की बात कबूल की और उसके बारे में आगे बात करते हुए कहा, "चंडीगढ़ में, मैं दोस्ताना के लिए शूटिंग कर रहा था. करीना लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं.  इसलिए करीना और तैमूर एक साथ गए ... मुझे फोटो क्लिक करने का मौका नहीं मिला, लेकिन हां, मैं खुश हूं. अगली बार मैं करूंगा ... एक फोटो क्लिक." आपको बता दें कि कार्तिक, करीना के रेडियो शो पर शिरकत कर चुके हैं, वहीं हाल ही में दोनों ने साथ में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए बतौर शो स्टॉपर वॉक भी किया था.

(Source: ZoomTV) 

Recommended

Loading...
Share