बियर ग्रिल्स के 'Into the Wild' का टीजर हुआ जारी, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने ली धमाकेदार एंट्री 

By  
on  

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में थलाइवा ने कर्नाटक के बांदीपुर के जंगल में ‘इन टू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ के एपिसोड की शूटिंग की. डिस्कवरी चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शो का Teaser जारी किया है.

शो के पहले एपिसोड में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हैं. 40 सेकंड के इस टीजर वीडियो शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, ‘गियर टू इंडिया इन द वुडनेस टू वेंचर एक्सपर्ट बीयर ग्रिल्स और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक्शन पैक एडवेंचर में. प्रीमियर 23 मार्च को सुबह 8 बजे, सिर्फ डिस्कवरी पर #ThalaivaOnDiscovery.'शो में रजनीकांत पानी बचाने की मुहीम को एक मंच के रूप में इस्तेमाल करेंगे. रजनीकांत शो को जल संरक्षण के लिए एक मंच के रूप में भी इस्तेमाल करेंगे. शूटिंग के बाद रजनीकांत ने कहा कि ‘हर एक भारतीय को आगे आकर पानी बचाने की जरुरत है.

 

 

इस मुहिम में सरकार को समुदाय के साथ-साथ व्यक्तिगत मोर्चे पर सभी स्तरों पर नेतृत्व करना होगा और मेरा मानना है कि डिस्कवरी पर यह शो संदेश लेने के लिए एक आदर्श मंच है’. रजनीकांत के बाद, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी कर्नाटक में बीयर ग्रिल्स के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की.

Recommended

Loading...
Share