वरुण धवन के साथ गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को देख उत्साहित कैमरामैन के पैर पर चढ़ते-चढ़ते बची कार, बचाव में आये एक्टर, देखें वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड सेलेब्स को देखते ही उत्साह से भरपूर पपराजी जिस तरह से तस्वीरें क्लिक करते हैं, उसे देख कभी-कभी बॉलीवुड स्टार्स भी हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने मिला जब वरुण धवन डायरेक्टर शशांक खेतान के घर उनके बर्थडे पार्टी में शिरकत करने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे. इस दौरान गाड़ी में बैठे वरुण के साथ नताशा को देख पपराजी का उत्साह इतना बढ़ गया कि एक कैमरामैन का पैर वरुण के कार के टायर के नीचे आते आते बचा. हालांकि, अच्छी बात यह है कि इस घटना में कैमरामैन का पैर जख्मी होने से बच गया, साथ ही सामने आए वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैमरामैन की आवाज सुनते ही वरुण जल्दी से गाड़ी रोककर उसे बचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में हम वरुण को थोड़ा गुस्सा होते हुए देख सकते हैं कि उनकी तस्वीर लेने के लिए आखिर कैमरामैन खुद को खतरे में क्यों डाल रहे हैं. वीडियो में वरुण यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ऐसा कभी हुआ है कि मैंने तस्वीर नहीं दी हो इसके बावजूद भी वह ऐसा क्यों करते हैं. नीचे देखें इस दौरान का वीडियो: 

फिल्मों की बात करें तो वरुण फिलहाल पिता डेविड धवन के साथ 'कुली नं.1' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्टर शशांक खेतान के साथ 'मिस्टर लेले' करते भी नजर आने वाले हैं.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share