बॉलीवुड में शिल्पा शिरोडकर करेंगी कमबैक, इस फिल्म में आएंगी नजर 

By  
on  

90 के दशक में 'गोपी किशन ' 'हम', 'आंखें', 'बेवफा सनम' और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है. बीते कुछ सालों में वह कुछ टीवी सीरियल्स में नजर आई थीं. एक बार फिर से वो कमबैक के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में शिल्पा ने बताया, '2000 में शादी होने के बाद मेरे पति और मैं पांच साल तक लाॅन्ग डिस्टेंस में रहे. फिर मैं दुबई चली गई. वहां परिवार के साथ खुश रहने लगीं पर अपने काम को बहुत मिस करती थीं... सिर्फ एक्टिंग नहीं पर काम. तो मैंने दो टीवी सीरियल्स किए.' शिल्पा ने बताया कि अब वो फिल्मों में किस तरह के रोल करना पसंद करेंगी और कहा, 'मेरे दौर से लेकर अभी तक सिनेमा में काफी कुछ बदल चुका है. अब लोग ज्यादा प्रोफेशनल हो गए हैं. 1990 में हम दो शिफ्ट में काम करते थे. पहले एक स्टूडियो में तो शाम होते ही दूसरे स्टूडियो में. दोबारा इंडस्ट्री का हिस्सा बनने में खुशी महसूस कर रही हूं. मेरे उम्र के एक्टर्स के लिए यहां कई सारे रोल के ऑफर हैं और मैं वैसे भी अपने करियर के इस स्टेज पर रोमांटिक लीड कैरेक्टर प्ले करने के बारे में नहीं सोच रही हूं.' 

शिल्पा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि अपने समय की मैं एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसने देवआनंद साहब के साथ एक्टिंग की है. वो फिल्म थी रिटर्न ऑफ जेवेल थीफ. मैं एक बार अपनी मां के साथ राज कपूर साहब मिली थी हिना के लीड रोल के लिए. उन्होंने मुझे देखा और बोले मैं सोच रहा था कि काश तुम मुझे बाॅबी की कास्टिंग के वक्त मिली होती. उनकी बातें आज भी मुझे याद है.' हालांकि फिल्म गन्स ऑफ बनारस का ट्रेलर जारी हो चुका है. फिल्म 28 फरवरी यानि की आज रिलजी भी हो चुकी है.  

Recommended

Loading...
Share