यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' का अबू धाबी शेड्यूल हुआ पूरा, टीम ने साझा की फोटो

By  
on  

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल 'बंटी और बबली 2' जल्द रिलीज होगी. फिल्म की स्टारकास्ट ने अबू धाबी शेड्यूल पूरा कर लिया है.

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म के अबू धाबी शेड्यूल की शूटिंग पूरा होने की जानकारी दी है. टीम ने अबूधाबी की दो लोकेशन यानी कि अबूधाबी घुड़सवारी क्लब और अमीरात पैलेस में 10 दिनों तक लगातार शूटिंग की. यहां शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म के सितारों ने अबूधाबी की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

'बंटी और बबली 2' की रिलीज डेट आई सामने, कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' के साथ करेगी क्लैश

 

बता दें, 'बंटी और बबली-2’ में दो ठग कपल्स को दिखाया जाएगा, जिनका रोल रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ निभा रही है. फिल्म के पिछले पार्ट में रानी मुखर्जी के अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आए थे. लेकिन सीक्वल में उनकी जगह सैफ अली खान ने ले ली है. बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी 'गली बॉय' में रैपर एमसी शेर के किरदार निभा चुके हैं. वहीं मुंबई की बेहद खूबसूरत और बिंदास मुलगी शरवरी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

‘बंटी और बबली’ साल 2005 में रिलीज हुई थी. लगभग 14 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. इस बार ट्विस्ट ये है कि 'बंटी' का किरदार अभिषेक बच्चन नहीं, बल्कि सैफ अली खान निभाते नजर आएंगें. यशराज फिल्म्स की ये फिल्म 26 जून को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share