'पटाखा' गर्ल राधिका मदान ने की इरफान खान की तारीफ, कहा- सर के सेट पर होने से फील होती थी 'पॉजिटिविटी'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने टीवी जगत से बॉलीवुड में कदम रखा है. राधिका  जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली है. फिल्म में राधिका मदान इरफान की बेटी के रोल में है. राधिका ने इरफान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा- इरफान सर अपने काम का हमेशा 200 प्रतिशत देते है. सेट पर सर के होने से पॉजिटिव एनर्जी जैसा फील होता था. 

एक लीडिंग वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में राधिका ने कहा- 'अंग्रेजी मीडियम' में काम करना मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है.  इरफान सर के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए ग्रेट एक्सपीरियंस है मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला. इरफान सर अपने काम का हमेशा 200 प्रतिशत देते है. सेट पर सर के होने से पॉजिटिव एनर्जी जैसा फील होता था. मुझे 'मकबूल' और 'पान सिंह तोमर' में इरफान सर की परफॉर्मेंस बहुत पसंद है. राधिका ने आगे कहा- 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग से पहले मैं सर से इसी फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए दो बार मिली थी, लेकिन शूटिंग के पहले दिन जब मैं उनसे मिली तो मैंने कहा 'हैलो पापा' ये सुनते ही इरफान सर ने बहुत प्यारी सी मुस्कान दी. इरफान सर बहुत ही सुलझे हुए और साफ दिल के इंसान है. साथ ही राधिका ने बताया- फिल्म में मेरा किरदार स्कूलगर्ल का है तो मुझे स्कूलगर्ल जैसी दिखने के लिए अपनी डायट, न्यूट्रिशन और वर्कआउट पर खास ध्यान दिया. यहां तक कि इस सब के लिए उन्हें नॉन वेजिटेरियन छोड़ कर शाकाहारी भी बनना पड़ा. 

Recommended Read: 'अंग्रेजी मीडियम' के घसीटाराम बने दीपक डोबरियाल ने वीजा-ऑफिस में बैठी राधिका मदान से की टूटी- फूटी अंग्रेजी में बात, देखें वीडियो

आपको बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. इस फिल्म में इरफान और राधिका मदान के अलावा करीना कपूर, दीपक डोबरियाल, डिम्पल कपाड़िया अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है. यह 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. राधिका के करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत टीवी से की थी. डायरेक्टर विशाल भारद्वज को उनका काम पसंद आया और उन्हें फिल्म 'पटाखा' में काम करने का मौका दिया. इस फिल्म में राधिका के काम को बहुत पसंद किया गया. इसके बाद राधिका 'मर्द को दर्द नहीं होता' में नजर आईं.  

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share