करिश्मा कपूर ने बताया क्यों बदलें गए थे 'सेक्सी सेक्सी' गाने के बोल, कहा- 'आज एक्ट्रेस छोटे शॉर्ट्स पहने चलता है पर उस समय थी बड़ी बात'

By  
on  

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने नए वेब सीरीज 'मेंटलहुड' से बहुत लम्बे समय बाद एक्टिंग में वापसी कर रही हैं. यह सीरीज दर्शकों को मातृत्व से जुड़े पहलुओं के बारे में बताएगी. 

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करिश्मा ने अपने  साल 1994 में आया ब्रेकआउट सॉन्ग 'सेक्सी सेक्सी मुझे लोग बोलें' को मिलें नगेटिव रिस्पॉन्स के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'आज सेक्सी शब्द का इस्तेमाल बहुत कॉमन है लेकिन तब के हिसाब से बहुत बड़ी बात थी. आज अभिनेत्रियों छोटे शॉर्ट्स या बिकनी पहन सकती हैं लेकिन तब मुझे इस गाने के लिए काफी कवर किया गया था लेकिन फिर भी, इसे बहुत बड़ा बना दिया गया था. मुझे याद है मैं उस वक्त काफी छोटी थी, गानें की रिहर्सल के दौरान मुझे घुटनें और कोहनी में चोट लग गई थी क्योंकि गाने के स्टेप्स बहुत ही मुश्किल थे. लोगों ने इस गाने में मेरे डांस को काफी पसंद किया था लेकिन गाने को लेकर लोगों के मिले जुले विचार थे. गाने के बोल को लेकर बोला गया था कि 'ये क्या शब्द हैं' जिसके बाद गाने के 'सेक्सी सेक्सी' शब्द बदलकर 'बेबी बेबी' कर दिया गया था. लेकिन देखिये लोग आज इस गाने को 'सेक्सी सेक्सी' के नाम से ही जानते हैं.' ये फिल्म 'खुद्दार' का गाना था. फिल्म में गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी थी.  वहीं करिश्मा ने ये भी बताया कि अपने शुरुआती करियर में अस्वीकृति का सामना करने के बाद वह बहुत रोती थी.

 आप ये गाना यहां सुन करते हैं.

 

Recommded Link: करिश्मा कपूर की कमबैक वेब सीरीज 'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग में करीना कपूर से लेकर एकता कपूर तक इन स्टार्स ने की शिरकत

वहीं अपने  कमबैक 'मेंटलहुड' को बारे में बात करते हुए करिश्मा ने कहा,' बच्चों के लिए सबसे जरूरी बात है कि हम उनसे बात करें. 'मेंटलहुड' 11 मार्च को जी 5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई है. बता दें, इस सीरीज में मांओं की मल्टीटास्किंग प्रवृत्ति को दिखाया गया है कि किस तरह से बच्चों का पालन-पोषण हर संभावित बेहतर तरीके से करने के साथ-साथ वे और भी कई जिम्मेदारियों का भार उठाती हैं.

 

(Source: pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share