ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर 'खाली पीली' बस एक दिन के शूट की वजह से रह गई होल्ड पर, कोरोनावायरस की वजह से करना पड़ा पैकअप

By  
on  

कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री मुश्किलों के दौर से गुजर रही है. जहां कई बड़ी रिलीज को टालना पड़ा वहीं 15 अप्रैल तक देश में लॉकडाउन और कई इलाकों में कर्फ्यू लगने से हालात बिगड़ते जा रहे है. किसी को नहीं अंदाजा कि ये बंद कब खत्म होगा क्योंकि कोरोना का कोहराम बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग लटक गई है..और ये तब और भी बुरा लगता है जब सिर्फ एक दिन के बचे शूट की वजह से फिल्म होल्ड पर चली जाए. ऐसा ही कुछ हुआ ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'खाली पीली' के साथ. साल 2019 के एंड में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी. सिर्फ एक दिन के शूट के वजह से फिल्म लटक गई. एक लीडिंग वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में अन्नया पांडे ने ये बात बताई.
 

एक लीडिंग वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कहा कि, ''कोरोना वायरस की वजह से शूट को सस्पेंड करना पड़ा. बस एक दिऩ की शूटिंग बची थी पर 15 मार्च को कोरोना की वजह से टीम को पैकअप करना पड़ा. सभी की सेफ्टी के लिए ये जरूरी था. मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सामान्य हो जाएंगी.''


Recommended Read: बॉलीवुड में जान्हवी कपूर मेरी सबसे बड़ी कॉम्पिटिशन है- अनन्या पांडे 

वहीं अन्नया ने आगे कहा, ''अपने इस टाइम में मैं नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हूं और किताबें पढ़ रही हूं. 10 दिनों से अपने घर पर ही हूं कहीं बाहर नहीं जा रही हूं.'' इसी बीच अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

all dressed up to go out and sit in my living room #QuarantineMood #SelfIsolation #StayHome #StaySafe

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

यह पहली बार है जब किसी फिल्म में अनन्या और ईशान एक साथ काम करने जा रहे हैं. 'खाली पीली' को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं. यह एक रोमांटिक ऐक्शन फिल्म है. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की के बारे में है जिनकी मुलाकात आधी रात को होती है. कहा जा रहा है कि फिल्म में ऐक्टर जयदीप अहलावत भी होंगे, जो एक विलन के रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 12 जून को रिलीज होगी. 
 

(Source-Mid-day)

Recommended

Loading...
Share