सोनम कपूर और राजकुमार राव से लेकर भूषण कुमार तक इन एक्टर्स ने पीएम और सीएम रिलीफ फंड में दिया अपना योगदान 

By  
on  

कोरोना ने पूरे देश की रफ़्तार में पूर्णविराम लगा दिया है. न तो कोई कहीं जा सकता है और कहीं से आ सकता है. इस आपदा में अगर सबसे ज्यादा किसी का नुकसान हो रहा है तो वह दिहाड़ी मजदूर में जिनकी रोजाना की कमाई से उनका घर- परिवार चलता था. हजारों की संख्या में ऐसे कई लोग दिल्ली शहर से पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं. अक्षय कुमार के बाद सलमान खान, वरुण धवन जैसे कई सितारें गरीब मजदूरों की मदद के लिए आगे आएं. 

अक्षय कुमार की अनाउंसमेंट के बाद प्रोड्यूसर और टी- सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ की राहत कोष राशि डोनेट करने की घोषणा की. भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस जरुरत के समय में मैं अपने परिवार के साथ सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये दान कर रहा हूं. उम्मीद है, हम जल्द ही इससे बाहर निकलेंगे.  घर पर रहे, सुरक्षित रहे. 

 Coronaviris: 3000 संगीतकारों और लेखकों की मदद के लिए आगे आये जावेद अख्तर, वीडियो किया शेयर

In this hour of need, I pledge to donate Rs. 1 crore to the CM’s relief fund along with my family at @Tseries. Hope we all get through this difficult time soon. Stay home, stay safe. @CMOMaharashtra @OfficeofUT @AUThackeray #IndiaFightsCorona https://t.co/HbIuOKWL0C

— Bhushan Kumar (@itsBhushanKumar) March 29, 2020 p>

सोनम कपूर आहूजा ने किए गए दान का खुलासा न करते हुए लिखा, 'ये  है और में इसमें दान करूंगी.'

29 मार्च को राजकुमार राव ने भी मुसीबत की नाजुक घड़ी में देश के लिए कुछ करने का फैसला किया. राशि का खुलासा न करते हुए अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, 'यह समय एक साथ खड़े होने का है और कोरोना के खिलाफ शासन प्रबहंद में मदद करने का है. जरुरतमंदों की मदद के लिए मैंने पीएम रिलीफ फंड सीएम रिलीफ फंड और जोमाटो फीडिंग इंडिया में दान करने का निर्णय किया है. जिस तरह आप मदद कर सकते हैं करें, हमारे देश को हमारी जरुरत है. 

 

आयुष्मान खुराना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पीएम मोदी द्वारा ली गई इस पहल में मैं उनके साथ हूं. एक देश होने के नाते हमें पाई केयर्स फंड के लिए मदद करनी चाहिए. यह हमारे देशवासियों की मदद में सहायता करेगा. 

 

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा ने पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख देने का फैसला किया. शिल्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इंसानियत के लिए, हमारे देश के लिए और उन लोगों के लिए जिन्हे हमारी जरुरत है. राज और मैं पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख रुपये दे रहे हैं. बूंद- बूंद से सागर बनता है. मैं सबसे विनती करती हूं कि इसे लड़ने में मदद करें.  

 

मनीष पॉल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं अपनी सेविंग्स से पीएम रिलीफ फंड में 20 लाख रुपये दान कर रहा हूं. यह समय सभी के साथ खड़े रहने का है. 

 

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share