मैं बस इतना कह सकता हूं कि स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है: कोरोना की वजह से चाणक्य की देरी पर बोल नीरज पांडे 

By  
on  

अजय देवगन नीरज पांडे की अगली फिल्म में वेद और शास्त्र के प्रचंड विद्वान् चाणक्य के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की अनाउंसमेंट 2018 में हुई थी और इसी साल अक्टूबर में इसकी शूटिंग शुरू होनी थी. हालांकि, कोरोना की वजह से फिल्म में थोड़ी देर हो हो गयी है और अब निर्देशक नीरज पांडे ने फिल्म में और देरी को लेकर बात की है. बता दें, निर्देशक नीरज स्पेशल 26, बेबी, एम.एस. धोनी और ए वेडनसडे जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते है.

 
एक न्यूज़ एजेन्सी से बातचीत में नीरज ने कहा, 'चूंकि टीम के साथ मीटिंग नहीं कर सकते लेकिन फ़ोन और मेल पर लगातार फिल्म के बारे में बात की जा रही है. सभी डिपार्टमेंट्स के हेड वीएफएक्स, कॉस्ट्यूम, आर्ट और प्रोडक्शन डिज़ाइन सभी के साथ लगातार संपर्क में है. बहुत सारी चीजें करनी बाकी है. 

नीरज ने आगे कहा, 'चाणक्य' की शूटिंग पर भी कोरोना का प्रभाव होगा यह कह पाना बहुत जल्दबाजी होगा. देश में लगे लॉकडाउन के चलते कब तक चीजें सामान्य होंगी और फिर कब तक शूटिंग शुरू होती है इस बारें में प्लानिंग करनी होगी. फ़िलहाल के लिए मैं बस इतना कह सकता हूं कि फिल्म की कहानी लॉक कर दी गई है. 

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में नीरज ने कहा था, 'अभी तो बस हम अजय देवगन के साथ फिल्म चाणक्य पर काम कर रहे हैं. चाणक्य की कहानी ने खुद अपने चेहरे की तलाश की और अजय देवगन को खोज लिया. चाणक्य की कहानी के लिए अजय देवगन की तरह ही एक बेहतरीन अभिनेता चाहिए था. हम निर्देशक किसी न किसी ऐक्टर को माध्यम बनाकर ही अपनी कहानी कहते हैं. आज के समय मे चाणक्य के किरदार के लिए हर लिहाज से अजय देवगन बेस्ट ऐक्टर हैं अब मैं उन्हें बेस्ट क्यों मानता हूं, यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि मेरी बात कितनी सही है.

(Source: PTI)

Recommended

Loading...
Share