अशोक पंडित ने किया खुलासा, 'निर्देशक रोहित शेट्टी ने FWICE के डेली मजदरों के लिए दान किए 51 लाख रुपये 

By  
on  

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी फिल्म इंडस्ट्री के दैनिक मजदूरों की मदद के लिए आगे आये हैं. रोहित ने  FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज) के मजदूरों के लिए 51 लाख रुपये दान किये हैं.

 FWICE के जनरल सेक्रेटरी  अशोक पंडित ने 31 मार्च को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी. वीडियो शेयर करते हुए अशोक पंडित ने कहा, 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की बहुत शुक्रगुजार है कि उन्होंने फेडरेशन को 51 लाख रुपये का डोनेशन किया ताकि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले मजदूरों की मदद कर सकें. रोहित आप हम सभी के लिए प्रेरणा हैं. आपने हमेशा हमारी मदद की है. हमने जब भी आपकी तरफ उम्मीद से देखा, आपने कभी हमें निराश नहीं किया. भगवान आपका भला करे. शुभकामनाएं.

PeepingMoon Exclusive! क्या 'Seven' होगा रोहित शेट्टी और फराह खान की नई 'सत्ते पे सत्ता' का नाम?

फिल्म इंडस्ट्री के मजदूरों की मदद के लिए सिर्फ रोहित शेट्टी भी नहीं बल्कि सलमान खान भी आगे आये हैं. सलमान ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद की जिम्मेदारी ली है. FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने पीटीआई को बताते हुए कहा, 'हमारे पास लगभग 5 लाख कर्मचारी हैं. इनमें से 25,000 को आर्थिक मदद की सख्त जरूरत है. बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने कहा कि वे अपने दम पर इन श्रमिकों की देखभाल करेगा. उन्होंने इन 25000 श्रमिकों के अकाउंट डिटेल्स मांगे हैं, ताकि पैसा सीधे जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे.इतना ही नहीं सलमान मजदूरों की मेडिकल सुविधाओं के लिए हर महीने 5 लाख रुपए भी खर्च करेंगे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share