'तूफ़ान' में दिखेगी फरहान अख्तर की सबसे इंटेंस और पॉवर पैक परफॉर्मेंस 

By  
on  

फरहान अख्तर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से एक हैं. निर्देशन से लेकर अभिनय, सिंगिंग और निर्माण तक, वह हर चीज़ में हमेशा विजयी रहे है और अब इस बार, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म तूफ़ान में एक पावर पैक परफॉर्मेंस के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फरहान फ़िल्म 'तूफ़ान' में एक मुक्केबाज के किरदार में नज़र आएंगे.  कहना गलत नहीं होगा कि प्रगति का जन्म कम्फ़र्ट ज़ोन के बाहर से होता है और अभिनेता इस फिल्म में अपने वांछित लुक को प्राप्त करने के लिए दिन-प्रतिदिन उस पर काम कर रहे है.

यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म के पहले लुक रिलीज़ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और इस साल की शुरुआत में, बॉक्सिंग पोशाक में फरहान का एक विशेष लुक जारी किया गया था जिसे काफी सरहाया गया है.फरहान को दर्शकों के बीच सिल्वर स्क्रीन पर कई तरह के किरदार पेश करने के लिए जाना जाता है. और इस बार तूफ़ान के साथ, अभिनेता ने अपनी सीमाओं से परे जाकर, इसे एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है.

अभिनेता इस किरदार के लिए खूब मेहनत कर रहे है और खुद को तूफ़ान के लिए तैयार कर रहे है. एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की इस फ़िल्म के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से नए व्यक्ति में ढाल लिया है.'तूफान' 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फरहान अख्तर इस साल एक ठोस किरदार के साथ हमारा मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे. 

Recommended

Loading...
Share