पिता को खोने पर बोली एक्ट्रेस सना सईद, 'मैं घर जाना चाहती थी लेकिन लॉक डाउन के कारण लॉस एंजेलेस में फंसी हूं'

By  
on  

कुछ कुछ होता है में शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी की बेटी अंजलि का किरदार निभा चुकी सना सईद के पिता का जनता कर्फ्यू वाले दिन निधन हो गया. सना पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाई. हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सना सईद ने कहा, 'मेरे पिताजी मधुमेह के रोगी थे, और इस वजह से उनके कई अंग फेल हो गए थे. लॉस एंजेलिस में मुझे सुबह 7 बजे उनकी मौत की खबर मिली. मैं उस समय अपने घर आकर अपनी मां और बहन को गले लगाना चाहती थ. जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक थीं लेकिन मैं अपने दिल में ये बात जानती हूं कि वो बहुत दर्द में थे और अब वो निश्चित रूप से अब एक बेहतर जगह पर हैं.'

जनता कर्फ्यू के कारण सना के पिता के अंतिम संस्कार में बहुत कम लोग शामिल थे. इस बारे में बात करते हुए सना ने कहा, 'मेरे परिवार ने उसी दिन अंतिम संस्कार करने का फैसला किया था और हमारे पास केवल तीन घंटे थे. रास्ते में उन्हें पुलिस ने चेक करने के लिए रोका, लेकिन मृत्यु प्रमाण पत्र देखने के बाद उन्होंने जाने की अनुमति दे दी. मैं वहां मौजूद नहीं थी लेकिन मेरी बहन इस बात की सारी जानकारी मुझे दे रही थी.

शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से लड़ाई में दिया अपना योगदान, ट्वीट कर की कई बड़ी घोषणाएं

बता दें, सना कुछ कुछ होता है में बतौर बाल कलाकार नजर आई थी. उनके अंजलि के किरदार की खूब सराहना हुई थी. सना ने बहुत कम फिल्में की है. बॉबी देओल और रानी मुखर्जी की फिल्म बादल और हर दिल जो प्यार करेगा में भी वो दिखाई दी थी. 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में भी दिखाई पड़ी थी. 

 

(Source: HindustanTimes)

Recommended

Loading...
Share