पीएम मोदी वीडियो संदेश: 9 बजे 9 मिनट के लिए लाइटें बंद, तापसी समेत इन स्टार्स ने किया समर्थन 

By  
on  

3 अप्रैल शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 9 बजे देश वासियों के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया. वीडियो संदेश में मोदी, ' इस रविवार 5 अप्रैल को, हम सबको मिलकर, कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है, उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है. इस 5 अप्रैल को हमें, 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है. घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं. और उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारों तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा. 'पीएम मोदी के इस पहल का समर्थन करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, 'ये रहा नया टास्क. Yay yay yayy. 

'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू के पति की भूमिका में नजर आएंगे प्रियांशु पैन्युली, बनेंगे सैन्य अधिकारी

 

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'इससे पहले मुर्ख लोग पीएम मोदी को ट्रोल करना स्टार्ट कर दें. मैं ये जरुरु कहना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी बहुत अच्छे लीडर हैं. वह जानते हैं कि भारतीयों को आध्यात्मिक और भावनात्मक तरीके से बढ़ाना है. दूसरा कोई रास्ता  नहीं है. 

 

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने खुले दिल से पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन किया. रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दीया जलाना एक बहुत अच्छा संकेत है, दीया एक ऐसा औरा बनाता है जो बहुत शांत और प्रभावी है. एक दूसरे को हमारे समर्थन को दिखाने के लिए ऐसा करते हैं, मुझे इससे प्यार है जिस तरीके से पीएम मोदी जी हमारी भावनात्मक जरूरतों पर भी ध्यान देते हैं और हमारे जख्मों को हर तरह से ठीक करने की कोशिश करते हैं. जय श्री राम ...'

 

 

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share