पे कट पर बॉलीवुड में शुरू हुई बहस, मोहित सूरी ने कहा, 'अगर फीस कटौती की बात आती है तो पीछे नहीं हटेंगे'

By  
on  

कुछ दिन पहले तमिल फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता जे सतीश कुमार ने कहा कि अभिनेता, निर्देशकों और संगीतकारों को अपने वेतन में से 30 फीसदी की कटौती करनी चाहिए, क्योंकि देश इस समय महामारी से जूझ रहा है. इसके बाद हर तरफ इसकी चर्चा शुरू हो गई है. मोहित सूरी लॉकडाउन के बाद 'एक विलेन 2' के लोकेशन की रेकी शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. उनका कहना है, 'अब तक पे कट को लेकर कोई बात नहीं हुई है. हम सब परिवार की तरह काम करते हैं. अगर पे कट की बात आती है तो हम सब कदम उठाएंगे. मोहित ने आगे कहा, 'लेकिन इस परिवार में भी भेदभाव है. यह गलत होगा अगर डायरेक्टर्स और एक्टर्स पे कट लेंगे और स्टार्स नहीं लेंगे.  

लेखक हिमांशु शर्मा का कहना है, 'लॉक डाउन ख़त्म होने के बाद सारा अली खान की अतरंगी रे शुरू हो जाएगी. आनंद और मैं देख रहे हैं कि सिचुएशन से कैसे बाहर आया जाए. अगर कोई पे कट ले सकता है तो उन्हें ऐसा करना चाहिए लेकिन यह उस इंसान का निजी फैसला होगा.

वहीं 'फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया' के अध्यक्ष रह चुके मुकेश भट्ट कहते हैं, 'बात यहां अब नफा और नुकसान की नहीं है, बल्कि अपनी बात पर टिके रहने की है. यदि अभिनेता अपने वेतन में कटौती करना शुरू करते हैं, तो उसका पालन सभी करेंगे. महामारी के इस दौर में हमें साथ मिलकर लड़ने की जरूरत है.

 

(Source: mid- day)

Recommended

Loading...
Share