सलमान खान ने शेयर की सई और महेश मांजरेकर पर फिल्माई गयी कोरोनावायरस पर आधारित शॉर्ट फिल्म, बिना किसी डायलॉग दे रही है गहरा संदेश

By  
on  

कोरोना वायरस देश के लिए एक बड़ा संकट बनकर आया है, जिसपर इंसान खुद पर नियंत्रण रख कर ही जीत पा सकता है. ऐसी ही एक कहानी सलमान खान ने शॉर्ट  फिल्म के माध्यम से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. जिसमे आप सलमान की 'दबंग 3' को-स्टार सई मांजरेकर के साथ उनके पिता महेश मांजरेकर को अहम भूमिकाओं में देख सकते हैं.

वीडियो की शुरुआत सई से होती है, जो अपने पिता ने निधन के बाद उनकी तस्वीर को अपनी दो बहनों के साथ निहारती दिखाई देती है. जिसके बाद उसे याद आता है कि कैसे उसके पिता एक दिन अपनी शराब और सिगरेट के लिए बाहर जाते हैं और घर अकेले नहीं बल्कि अपने साथ जानलेवा वायरस भी लेकर आते हैं. वीडियो के अंत में पिता ने निधन में बाद तीनों में से सई की एक बहन को खासी आती है, जिसे देख छोटी बहन के आंख में खौफ की झलक हम साफ़ देख सकते हैं. इस शॉर्ट फिल्म के खत्म होने के साथ आखिर में लिखा हुआ आता है कि "इस मुश्किल समय में आपके कुछ शौक रुक सकते हैं. Covid-19 एक सच है, कृपया उसके लिए अपने घर का दरवाजा न खोलें. घर पर रहे और सुरक्षित रहें."

नीचे देखें ये साइलेंट शॉर्ट फिल्म:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह शॉर्ट फिल्म इस समय हर उस इंसान को देखना चाहिए, जो अपने शौक की चाह में खुद की ही नहीं बल्कि अपने पूरे परिवार की जान को जोखिम में डाल रहा है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share