कई बार रणबीर-आलिया की शादी की इच्छा जता चुके थे दिवंगत ऋषि कपूर, 45 लोगों में शादी करने को भी थे तैयार

By  
on  

ऋषि कपूर के अचानक हुए निधन की खबर ने सिर्फ उनके परिवार और बॉलीवुड को ही नहीं बल्कि पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. 30 अप्रैल को दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. ऋषि एक शानदार एक्टर और बेबाक शख्सियत ही नहीं बल्कि एक अच्छे पारिवारिक इंसान भी थे. वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे. वहीं ऋषि कपूर ने अपने जीते जी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होते देखने की इच्छा जताई थी. हालांकि ईश्वर को यह मंजूर नहीं रहा और ऋषि कपूर की यह इच्छा अधूरी रह गई.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार हैं. दोनों बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. वहीं ऋषि कपूर भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी करते हुए देखना चाहते थे. कई इंटरव्यूज में ऋषि कपूर ने अपने जीते जी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होते देखने की इच्छा जताई थी. 
Recommended Read: ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में पंहुचा पूरा कपूर खानदान, बेटे रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक यह सेलेब्स हुए स्पॉट

वहीं ऋषि कपूर की जीवनी 'खुल्लम खुल्ला' लिखने वाली मीना अय्यर ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया हैं. जिसमें कहा है कि 'ऋषि कपूर रणबीर और आलिया की 'प्रिवेसी' वाली शादी के लिए तैयार थे...एक ऐसी शादी जिसमें कम से कम लोग आएं... उनका कहना था कि अगर आलिया और रणबीर चाहें तो वह कम से कम लोगों की उपस्थिति में भी शादी के लिए तैयार हैं...दोनों तरफ से 45 लोगों के साथ भी वह शादी के लिए हामी भर देंगे.' वहीं बता दे कि ऋषि कपूर आलिया भट्ट को बहुत पसंद करते थे. वह इस बारे में कई बार खुलकर बोल भी चुके थे. 

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ऋषि कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थे, जिसके बाद मुंबई स्थित एक अस्पताल में एक्टर ने परिवार की मौजूदगी में अपनी आखिरी सांस ली.

(Source: Khullam Khulla/Mirror)

Recommended

Loading...
Share