लॉकडाउन पर तापसी पन्नू ने कहा- 'मैंने इस सच को मान लिया है कि भविष्य में हमारे पे में कटौती हो सकती है'

By  
on  

कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री जस के तस रुकी हुई है. ऐसे में कई फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज करने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि शूटिंग बजट में परेशानी आ रही है और इस वजह से एक्टर्स अपने पे में कटौती कर रहे हैं. इसी बारे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए तापसी पन्नू ने अपना पक्ष खुलकर रखा है.

इसपर पूछे गए सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं, "अभी तो क्योंकि कोई शूटिंग नहीं हो रही तो कोई सैलरी नहीं मिल रही. और तैयार हूं आगे हमारी सैलरी मैं भी कटौती होगी. 

(यह भी पढ़ें: करण जौहर ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पे कट की अफवाहों का किया खंडन, कहा- 'झूठी खबरें केवल स्थिति को बदतर बनाती हैं')

थिएटर चेन ने हाल ही में प्रोड्यूसर्स को अपनी फिल्मों को सीधे ओटीटी प्लेटफार्मों पर लॉन्च करने पर असंतोष व्यक्त किया था. ऐसे में एक्ट्रेस से इससे जुड़े सवाल पर जब पूछा गया तब उन्होंने कहा, "मैं हैरान नहीं हूं कि वे नाराज हैं. उनका गुस्सा होना सही है, लेकिन हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि समय के पहिए किस तरफ मुड़ते हैं. जो कोई भी समय और परिस्थितियों के साथ एक रास्ता खोज सकता है, वह सफल होगा." उन्होंने यह भी कहा कि थिएटर भारत में कभी भी बिज़नेस से बाहर नहीं होंगे.

फिल्मों की बात करें तो, तापसी के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट', 'लूप लापेटा' और 'शाबाश मिठू' शामिल हैं. 

(Source: Filmfare)

 

Recommended

Loading...
Share