सुशांत सिंह राजपूत के BFF संदीप सिंह और शेखर सुमन पहुंचे पटना, एक्टर के परिवार से मिल व्यक्त की संवेदना

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्टर का परिवार शॉक्ड है. 34 वर्षीय ने एक्टर अपने बांद्रा स्थित घर में खुद को फांसी लगा ली थी. वह कथित तौर पर पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे. हालांकि, उनके जाने के गम से अब तक एक्टर का परिवार और उनके फैंस उबरे नहीं हैं. ऐसे में अब एक्टर के परिवार से मिलने पटना शेखर सुमार और उनके दोस्त संदीप सिंह पहुंचे हैं.

आज, शांत के BFF, प्रोड्यूसर संदीप सिंह और  शेखर सुमन ने पटना में उनके घर पर जाकर परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की. आपको बता दें कि संदीप मुंबई में सुशांत के अंतिम संस्कार के आयोजन के दौरान सबसे आगे थे. संदीप के अलावा, शेखर सुमन ने भी सुशांत के परिवार से मुलाकात की, जिसकी झलक आप तस्वीरो में देख सकते हैं.

(यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने के लिए शेखर सुमन निकले पटना, बिहार सीएम नीतीश कुमार से करेंगे CBI जांच की मांग)

संदीप ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए काफी वीडियो शेयर किये हैं, जिसमे अपने दोस्त के खोने का दर्द देखा जा सकता है. इतना ही नहीं संदीप ने यह भी बताया था कि सुशांत अपने एक प्रोजेक्ट के लिए एक्टर से प्रोड्यूसर बनने वाले थे. साथ ही संदीप उस फिल्म से अपना डायरेक्शन में डेब्यू करने वाले थे.

दूसरी ओर, शेखर अपनी आवाज उठा रहे हैं और एक्टर के मौत की CBI जांच की जाने की मांग किये जा रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "सुशांत के पिता से मिला.. उनका दुख बांटा. हम कुछ देर के लिए साथ बैठे बिना कोई बात किये.. वह अभी भी शॉक की स्थिति में हैं.. शांत रहकर दुख व्यक्त करने का तरीका मुझे सबसे अच्छा लगता है. #justiceforSushantforum #CBIEnquiryForSushant"

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share