सैफ अली खान ने इंटरनेशनल लिटरेसी डे के मौके पर बच्चों के लिए किया ड्रामेटिक रीडिंग सेशन, देखें वीडियो

By  
on  

एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में इंटरनेशनल लिटरेसी डे के मौके पर नॉन-प्रॉफिटेबल बच्चों की बुक पब्लिशिंग हाउस के लिए एक स्टोरीबूक पढ़ी. बता दें कि इसका वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है, जिसमे मीरा गणपति की टी सुंदरी, द गर्ल हू डोन्ट नॉट स्टॉप लाफिंग की कहानी को बताया गया है. इस ड्रामेटिक रीडिंग सेगमेंट में, सैफ अली खान को दिलकश हंसी और विशेष ध्वनियों के माध्यम से ज्यादा प्रभाव जोड़ते हुए देखा जा सकता है.

एक्टर ने हाल ही में बच्चों के बुक पब्लिशिंग हाउस, प्रथम बुक्स के साथ मिलकर बच्चों के लिए एक बुक रीडिंग सेशन शुरू किया है. यूट्यूब पर पोस्ट किये वीडियो में, वह घर पर बच्चों के लिए एक स्टोरीबुक पढ़ते नजर आ रहे हैं. स्क्रीन इस दौरान दो भागों में बटा हुआ है, जहां एनिमेटेड इफेक्ट्स को देखा जा सकता है. जबकि दूसरे में सैफ स्टोरीबुक पढ़ते दिखाई दे रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान को सैफ अली खान की ऑटोबायोग्राफी को लेकर इसलिए लग रहा है डर, बताई वजह)

सैफ अली खान ने पूरी कहानी सुनाई और इसके अंत में दिए गए नैतिक को भी समझाया है. उन्होंने कहा कि हंसी हमेशा सबसे अच्छी दवा रही है और इसलिए इसे अंदर ही नहीं रखना चाहिए. फील-गुड स्टोरी ने अलग तरह के लफ़्ज़ों को अत्यंत सटीकता के साथ इस्तेमाल किया है. नीचे देखें लाइट हार्टेड वीडियो की झलक: 

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share