करीना कपूर और सैफ अली खान ने बताया कैसा था तैमूर को पहली बार बाहों में लेने का एहसास, कहा- 'शब्दों में बयां नहीं कर सकते'

By  
on  

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की बेहद खूबसूरत जोड़ी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. ऐसे में करीना द्वारा उनके इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किए गए एक वीडियो में दूसरी बार मां बनने जा रही एक्ट्रेस ने पति सैफ के साथ उस एहसास के बारे में भी बात की है, जो उन्होंने तैमूर को पहली बार बाहों मेंलेते समय महसूस किया था.

करीना से जब पूछा गया कि पहली बार अपने बच्चे को पकड़ना कैसा था? जिसके जवाब में करीना ने कहा, "भले ही मैंने उसे 9 महीने तक अपने पेट में रखा हो लेकिन मुझे लगता है कि हर मां को यह अनुभव होता है. मुझे बस यह बेहद सन लगा." जबकि सैफ अली खान ने कहा "मैं इस अहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकता."

(यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर जानिए किस महीने गूंजने वाली हैं दूसरे बच्चे की किलकारी)

करीना और सैफ के अपने पहले बच्चे सैफ का स्वागत साल 2016 में किया था, जिसके बाद वह अब साल 2021 में दूसरी बार इस खास इमोशन को महसूस करेंगे. 

कपल के नजदीकी सूत्रों ने वेब पोर्टल को पिछले दिनों बताया था कि "करीना फरवरी के मिड में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वह फिलहाल साढ़े तीन महीने की प्रेग्नेंट हैं." इस तरह से यह संभव है कि, ज्यादातर जोड़ियों की तरह, करीना अपने दूसरे बच्चे को उसी अस्पताल में जन्म देना चाहेंगी जहां उनका पहला बच्चा हुआ था. हालांकि, सैफ और करीना ने इस बारे में किसी तरह की जानकरी नहीं दी है. 

(Source: Instagram )

Recommended

Loading...
Share