मलाइका अरोड़ा हुईं कोरोना मुक्त, पोस्ट शेयर कर लिखा- बहुत दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली

By  
on  

हमने आपको सबसे पहले मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी. जिसके बाद मलाइका ने भी उसकी पुष्टि करते हुए बताया था कि वह होम क्वारंटाइन हो गयी हैं. ऐसे में अब आ रही अच्छी खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस अब कोरोना मुक्त हो गयी हैं.

मलाइका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "बाहर और उसके बारे में. मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं. यह अपने आप में एक सैर जैसा लगता है. मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं. मैं अपने डॉक्टर्स उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, परिवार को उनके अथाह समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और सपोर्ट से जो ताकत मिली उसके लिए."

(यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट लीक होने पर बहन अमृता ने लोगों को लगायी फटकार, कहा-  'इसे डिस्कस करने में खुशी की क्या बात है')

मलाइका ने आगे कहा, "आप लोगों ने इस कठिन समय में मेरे लिए जो कुछ भी किया है. मैं आप सभी को पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती. आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share