एटली की अगली डायरेक्टोरियल फिल्म में क्या शाहरुख़ खान वर्सेज होगा शाहरुख़ खान, निभाएंगे ये दो किरदार ?

By  
on  

आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की रिलीज के बाद शाहरुख़ खान ने फ़िल्मी पर्दे से लंबा ब्रेक ले लिया लेकिन वह फिर से वापसी की तैयारी कर रहे है. उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में तीन बड़ी फिल्में शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यशराज फिल्म्स की 'पठान' में शाहरुख़ खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. साथ ही वह राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे और साउथ फिल्ममेकर एटली की फिल्म भी लाइनअप में हैं. अब एक लीडिंग डेली के अनुसार शाहरुख़ एटली की फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आएंगे. 

सूत्र के अनुसार दो साल से शाहरुख़ और एटली अपने कोलेब्रेशन पर बात कर रहे हैं और कई विषयों पर विचार विमर्श कर रहे हैं. आखिरकार एक एक्शन फिल्म पर आकर वो रुके, जिसमें एसआरके डबल रोल निभाते नजर आएंगे. उनके एक किरदार टॉप इंडियन एजेन्सी के इंवेस्टिगेटिंग अफसर का होगा और दूसरा मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल का होगा. कहानी इन दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिनका संघर्ष और टकराव दुनिया से अलग है. एटली के चार निर्देशकों में से तीन फिल्मों में डबल और ट्रिपल रोल में वह अभिनेता के व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं की खोज करना पसंद करते हैं. वह इस फिल्म में भी दो अलग-अलग चरित्रों के साथ इस ट्रेंड को जारी रखना चाहते हैं. 

क्या राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में शाहरुख़ ख़ान के अपोजिट दिखेंगी तापसी पन्नू ?

आगे सूत्र ने कहा, 'यह मुख्य रूप से मुंबई में एक विदेशी शेड्यूल के साथ सेट की गई कहानी है. बात को बढ़ाते हुए सूत्र ने कहा, 'शूटिंग सेकंड हाफ 2021 तक चलने की उम्मीद है. यशराज फिल्म्स की पठान पूरी करने के बाद एटली की अगली फिल्म के साथ शाहरुख़ राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी की शूटिंग शुरू करेंगे. दोनों ही फिल्में स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. राजू और उनकी राइटिंग पार्टनर कनिका ढिल्लों उम्मीद से ज्यादा समय ले रहे हैं. मुन्नाभाई निर्देशक छाते हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सबकुछ पेपर पर हो. 
एसआरके राज और डीके के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं. 
(Source: Mumbai Mirror)   

Recommended

Loading...
Share