संजय दत्त की जल्द होगी तीसरी कीमोथेरेपी, सितंबर के आखिर तक दुबई से वापस लौट सकते हैं मुंबई

By  
on  

संजय लंग कैंसर के एडवांस्ड स्टेज पर हैं. फिलहाल संजय अपने लंग कैंसर का इलाज मुंबई में ही करवा रहे हैं. उन्होंने मुंबई में ही अपनी कीमोथैरिपी शुरू करवा दी. संजय अब तक कोकिलाबेन अस्पताल से अपनी कीमोथेरेपी की 2 डोज ले चुके हैं. इस समय संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं. पर खबर है कि संजय का ये हॉलिडे अब खत्‍म होने वाला है क्योंकि संजय दत्त की जल्द ही तीसरी कीमोथेरेपी होनी है. जिसके लिए उन्हे जल्द ही दुबई से वापस मुंबई आना पड़ेगा.
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय का 30 सितंबर का मुंबई में रहना जरूरी है क्‍योंकि इसी दिन लंग कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए उनकी तीसरी कीमोथेरपी शुरू होगी. ऐसे में अगर संजय दुबई में अपने स्‍टे को बढ़ाते नहीं हैं तो आनेवाले 7 या 8 दिनों में वह मुंबई में होंगे. संजय के हेल्थ को लेकर डॉक्टर जलील पारकर ने कहा, 'फिलहाल ये पता नहीं कि उन्हें कीमोथेरेपी की कितनी डोज दी जानी है. कीमोथेरेपी आसन नहीं होती और फेफड़ों के कैंसर से संजय की जंग भी बेहद मुश्किल है.'

Recommended Read: दिवाली के बाद अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं संजय दत्त

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर्स उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं और पहले उन्हें स्वस्थ देखना चाहते हैं. उन्होंने अपनी फिल्म 'शमशेरा' पर काम पूरा कर लिया था और अब उन्हें उस प्रोजेक्ट के कुछ बचे हुए काम के लिए मौजूद रहना होगा.

(Source: Times Of India)
 

Recommended

Loading...
Share