डेब्यूटेंट लेखक की अनपब्लिश्ड बुक पर बन रही वेब सीरीज के प्रोड्यूसर बनेंगे क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी 

By  
on  

15 अगस्त को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की अनाउंसमेंट की. इसके बाद देश दुनिया से धोनी के तमाम फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज कर टैग करने लगे और क्रिकेट में उनके खेल के योगदान के लिए उनकी सराहना करने लगे. 

अब रिटायरमेंट के बाद लगता है धोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नयी पारी की तैयारी कर रहे हैं. धोनी, जिन्होंने 2019 में मल्टी लैंग्वेज डॉक्यूमेंट्री रोर ऑफ द लायन के साथ अपने बैनर 'धोनी एंटरटेनमेंट' की शुरुआत की थी, अगले साल के लिए दुसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. 

अमूल ने डूडल शेयर कर 'कैप्टन ऑफ बटर्स' एमएस धोनी को दी जीवन की अगली पारी के लिए शुभकामनाएं

लीडिंग डेली से बात करते हुए धोनी की पत्नी साक्षी धोनी जो इस प्रोडक्शन हाउस की मैनेजिंग डायरेक्टर है, उनका कहना है कि उन्होंने दूसरा प्रोजेक्ट फाइनल कर लिया है. 'हमने एक डेब्यूटेंट राइटर के अनपब्लिश्ड बुक के राइट्स को खरीद लिया है. हम इसे वेब सीरीज में बनाएंगे. यह एक पौराणिक विज्ञान-कथा है जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा की पड़ताल करती है और इसे एक उच्च तकनीक सुविधा में स्थापित किया जाता है.'


दैनिक के अनुसार, साक्षी का यह भी कहना है कि साहसिक नाटक जादुई यथार्थवाद की शैली की पड़ताल करता है. वर्तमान में वेब सीरीजको डेवेलोप करने की प्रक्रिया में बहुत जल्द क्रिएटिव टीम कास्ट और डायरेक्टर को फ़ाइनल करेगी. ऐसा बताया जा रहा है कि स्टूडियो पांच और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है. 

फ़िलहाल धोनी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के लिए दुबई में हैं. वह चेन्नई ऊपर किंग्स के कप्तान हैं. 

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share