संजय लीला भंसाली की टीम ने 'बैजू बावरा' की स्टारकास्ट को फाइनल करने की खबरों को किया खारिज

By  
on  

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने पिछले साल सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने अपने दो बड़े प्रोजेक्ट गंगूबाई काठियावाड़ी और बैजू बावरा की घोषणा की थी. जहां, गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए उन्होंने आलिया भट्ट को रोल दिया है, वहीं  बैजू बावरा की स्टार-कास्ट को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा करनी बाकी है.

हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल ने दावा किया कि फिल्ममेकर ने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया को साइन किया है. हालांकि, आज, बैजू बावरा की टीम के करीबी एक सूत्र ने कास्ट फाइनल होने के दावों को खारिज कर दिया है.

(यह भी पढ़ें: )

सूत्र ने कहा है कि "संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा के लिए किसी भी स्टार कास्ट को फाइनल नहीं किया गया है. ये सभी अफवाहें पूरी तरह से निराधार और असत्य हैं क्योंकि फिल्ममेकर फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं."

इस नए अपडेट ने निश्चित रूप से उस प्रोजेक्ट के बारे में प्रसारित सभी झूठी अफवाहों को समाप्त कर दिया है. बैजू बावरा 1952 की इसी नाम की क्लासिक  फिल्म की रीमेक है, जिसमें भारत भूषण और मीना कुमारी मुख्य भूमिका में हैं.

Recommended

Loading...
Share