वरुण धवन ने 'नमक हलाल' के रीमेक को करने की खबरों का किया खंडन, कहा- 'यह पूरी तरह से मनगढ़ंत कहानी है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने एक रिपोर्ट को खारिज कर दिया है कि उनके पिता, फिल्ममेकर डेविड धवन, 1982 की अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'नमक हलाल' की रीमेक पर काम कर रहे हैं. एक्टर ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

वरुण ने ट्वीट कर लिखा है, "यार आप मेरे बारे में जितनी चाहें कहानियां लिख सकते हैं लेकिन मेरे डैड के बारे में बातें ना बनायें. यह पूरी तरह से मनगढ़ंत कहानी है ...क्रिसमस पर आपसे मिलता हूं आपको हंसाने के लिए."

(यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने पिता डेविड धवन के साथ 'कुली नं 1' की रिलीज पर आने वाली अनबन की खबरों का किया खंडन, कही ये बात)

हाल ही में, वरुण ने बॉलीवुड में आठ साल पूरे किए, और उन्होंने इस मौके पर फैंस को नोट लिख कर धन्यवाद दिया है उनसे मिले सपोर्ट के लिए. 

2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपना डेब्यू करने वाले वरुण, को हम बद्रीनाथ की दुल्हनिया, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर 3, बदलापुर, अक्टूबर, दिलवाले, डिशूम, मेन तेरा हीरो और जुडवा 2 जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जानते हैं. 

एक्टर लॉकडाउन के बाद डेविड धवन द्वारा निर्देशित 1995 की हिट कुली नंबर 1 के रीमेक में सारा अली खान के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म क्रिसमस के मौके पर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

Recommended

Loading...
Share