कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग की अफवाहों पर कहा- 'मैं तब तक सिंगल हूं जब तक मैं शादीशुदा नहीं हूं'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' में साथ दिखाई देने वाले हैं. लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने से पहले इनकी इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा मंजूरी मिल गयी है. ऐसे में रिलेशनशिप में होने की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के वर्चुअल चैट शो नो फिल्टर नेहा पर अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की है.

एक्ट्रेस ने अपने करंट रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि "तो ,मुझे वो स्टेटस पसंद है जो कहता है, 'जब तक मैं शादी नहीं करती हूं, तब तक मैं सिंगल हूं. तो इस तरह से मैंने शादी नहीं की है और मैं इसलिए सिंगल हूं."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने 'TKSS' के सेट से शेयर की तस्वीर, आने वाले एपिसोड में कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी संग करेंगे 'लक्ष्मी बॉम्ब' का प्रमोशन)

कियारा ने आगे कहा है कि "मैं सिर्फ यह सोचने की कोशिश कर रही हूं कि मैंने मशहूर होने से पहले कितने डेट किये हैं और दोनों की तुलना करती हूं. सच तो यह है कि आप अपने काम के सिलसिले में लोगो से ज्यादा मिलते हैं, ऐसे मिलने के मुकाबले. मेरा मतलब है, अगर मैं एक एक्टर के साथ डेटिंग करती या फिर शादी, तो मुझे नहीं लगता कि पेशा इतना मायने रखेगा."

बात करें सिद्धार्थ की तो, एक्टर ने पिछले साल एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरों का खंडन करते हुए करण जौहर के चैट शो पर कहा था, "काश ये सच होता. कियारा प्यारी लड़की है. हम आने वाले समय में एक साथ काम करने जा रहे हैं. लेकिन मैं सिंगल हूं."

(Source: NEHA DHUPIA CHAT SHOW)

 

Recommended

Loading...
Share