24 अक्टूबर से शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म की शूटिंग, मुंबई में 10 दिन का होगा शेड्यूल ?

By  
on  

कोरोना नेगेटिव आने के बाद अब अर्जुन कपूर रकुल प्रीत सिंह एक साथ क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म जिसका नाम 'सरदार एंड ग्रैंडसन' बताया जा रहा है, उसकी शूटिंग शुरू करेंगे. 24 अक्टूबर से अर्जुन शूटिंग की शुरुआत करेंगे. रकुल अपनी एक तेलगु फिल्म के लिए हैदराबाद में है लेकिन एक दिन पहले आ जाएंगी. 

इससे पहले मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में रकुल ने बताया था कि वह फ्लाइट ले चुकी थी जब उन्हें अर्जुन कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में फ़ोन आया और शूटिंग कैंसिल होने की जानकारी दी गयी. उन्होंने कहा, 'अगर मुझे आधे घंटे पहले भी पता चलता तो फ्लाइट न ली होती.' अर्जुन की स्थिति के बारे में जाने के बाद रकुल ने तुरंत तेलगु डायरेक्टर कृष को फ़ोन किया यह सोचकर कि अगर वह एडवांस में शूट करवा सके, जिससे उनके 10 दिन बेकार न हो.' 9 सितंबर को वह हैदराबाद चली गयी.'   

अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी की क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी का नाम 'सरदार एंड ग्रैंडसन' है

बता दें, काशिव नायर की लव स्टोरी 1947 के विभाजन के समय से शुरू होकर 2020 तक चलेगी. मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में 10 दिन का शेड्यूल होगा, कोरोना को मात देकर अर्जुन कपूर ने काम पर लौटने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ' अपनी सबसे खुशहाल जगह पर वापस आ गया हूं.' बता दें, अर्जुन, रकुल, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी की फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है. फिल्म में अर्जुन और रकुल के बीच रोमांस देखने को मिलेगा. फ़िल्म में नीना गुप्ता भी है., जो अहम् किरदार में दिखाई देंगी. 

Recommended

Loading...
Share