'लस्ट स्टोरीज' में कॉन्ट्रोवर्शियल सीन के लिए कियारा आडवाणी को लेनी पड़ी थी गूगल की मदद, नहीं पता था कैसे करते है वाइब्रेटर का इस्तेमाल 

By  
on  

कियारा आडवाणी ने करण जौहर द्वारा निर्देशित लस्ट स्टोरीज कंट्रोवर्शियल सीन के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें वाइब्रेटर  डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.नेहा धूपिया के चैट शो नो फ़िल्टर नेहा' सीजन 5 में कियारा ने बताया,  करण हम सभी को बताते थे कि क्या करना है, जो कि बहुत दिलचस्प है और मुझे लगता है कि वह कम से कम मेरे लिए, उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा हुआ था तो मैं कहूंगी कि ज्यादातर होमवर्क सेट पर सायमल्टेनसली हो रहा था. सीरीज में जो वायब्रेटर सीन था मुझे सच में उसके बारे में ज्ञान नहीं था. मुझे गूगल करना पड़ा था. 'अगली ट्रुथ' और कुछ एक दो फिल्में थी जिनकी बदौलत मुझे इसके बारे में पता चला क्यूंकि उनमें ऐसे सीन्स थे. मुझे पता चला कि इस तरह के सीन्स कैसे दीखते है और मुझे क्या करना है. हमने बहुत सारे टेक्स नहीं लिए क्यूंकि वह बहुत थकाऊ सीन था. मैं कुछ दिखावा कर रही थी, मुझे नहीं पता क्या. 

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग की अफवाहों पर कहा- 'मैं तब तक सिंगल हूं जब तक मैं शादीशुदा नहीं हूं'

कियारा ने यह भी बताया कि करण सेट पर किस तरह काम करते है. अगर आप करण के साथ काम कर रहे हैं तो आप सच में लकी है. वह सबकुछ एक्ट करते है. वह सीन करते थे और वह सिर्फ सीन जैसा होता था. वह हर किसी की परफॉर्मेंस करते हैं, मेरी विकी की, आपकी, सबकी. 

मास्टरबेशन सीन के बारे में बात करते हुए कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी ग्रैंडमदर मेरे पास रहने के लिए आयी थी और नेटफ्लिक्स पर बस फिल्म रिलीज हुयी थी. जाहिर सी बात है कि मैंने और मेरे माता- पिता दोनों ने सीन देखा था. सबको पसंद आयी. जब मैंने फिल्म के लिए हामी भरी थी, उन्हें सब पता था. जब मेरी ग्रैंडमदर देख रही थी वह स्ट्रैट फेस के साथ देख रही थी. कियारा आखिरी बार गिलटी में नजर आयी थी और उनकी अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' है. 

बता दें, ‘लस्ट स्टोरीज’को चार दिग्गज फिल्म मेकर्स- करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी ने मिलकर बनाया है. इससे पहले यह चौकड़ी साल 2013 में फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ लेकर आई थी. लव स्टोरीज में चार छोटी कहानियां हैं. ये सभी कहानियां मार्डन रिलेशनशिप पर आधारित थी.

(Source: No Filter Neha)

Recommended

Loading...
Share