'SOTY 2' के एक BTS फोटो के साथ तारा सुतारिया ने याद किया अपना पहला शॉट, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस बात के लिए कहा 'थैंक्यू'

By  
on  

सादगी और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में तारा के काम को काफी तारीफ मिली थी. वहीं हाल ही में तारा ने फिल्म से जुड़ी एक थ्रोबैक पिक शेयर करते हुए अपना पहले शॉट को याद किया. 

तारा ने इंस्टाग्राम पर BTS फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'ये मेरे SOTY2 के पहले शॉट के दौरान की फोटो है. @ manishmalhotra05 द्वारा लिया गया फोटो जिन्होने मेरे दिन को और भी खास बना दिया था और @ayeshadevitre  आई मिस यू आईशी.' पिक क्लिक करने के लिए तारा ने मनीष को धन्यवाद दिया और अपने मेकअप आर्टिस्ट को याद किया. थ्रोबैक फोटो में, तारा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है. तारा पिक क्लिक करने के दौरान अपने बालों और मेकअप को सही करा रही है. वहीं तारा के ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन ने भी ये पिक लाइक की है. 

Recommended Read: जनवरी 2021 में शुरू होगी जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की 'एक विलेन' के सीक्वल की शूटिंग

बता दें कि, बॉलीवुड की स्टार जोड़ी तारा सुतारिया और आदर जैन की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से मीडिया में छाई हुई थी. वही जिसके बाद आदर के स्पोकपर्सन ने इन खबरों को झूठ बताते हुए कहा था कि, 'आदर अभी अपनी अपकमिंग फिल्म में बिजी हैं और उनका शादी का कोई प्लान नहीं है.' वहीं बात दे कि तारा जल्द ही जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ 'एक विलेन 2'  में नजर आएंगी. 
 (Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share