रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड चुराने के आरोप को आदित्य रॉय कपूर ने किया खारिज, कहा- 'लगता है उन्होंने अपनी दिल टूटने की कहने को ड्रामेटाइज्ड कर दिया' 

By  
on  

कुछ साल पहले रणवीर सिंह ने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया था कि कॉलेज के दिनों में आदित्य रॉय कपूर ने उनकी गर्लफ्रेंड चुरा ली थी. रणवीर से ब्रेकअप के बाद आदित्य ने उनकी गर्लफ्रेंड को डेट करना शुरू कर दिया था.

अब रणवीर के इन आरोपों पर आदित्य ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मुंबई मिरर से बातचीत में आदित्य ने कहा कि रणवीर कपूर ने इस कहानी बताते हुए ज्यादा ड्रामेबाजी की थी. आदित्य ने कहा कि सच्चाई यह बाद बात उन्होंने डेट करना शुरू किया था.  

रणवीर ने कहा था कि जूनियर कॉलेज के समय आदित्य सभी लड़कियों के चहेते थे. जिस लड़की के लिए मैं पागल था, वह आज शादी-शुदा है. मैं उसे वाकई में पसंद करता था. वह 4-5 साल वाकई में बहुत अच्छे थे. फिर आखिर में वह मुझसे ब्रेकअप कर लेती हैं. यह ब्रेकअप आदित्य रॉय कपूर की वजह से हुआ था.'रणवीर से ब्रेकअप के बाद आदित्य ने उस लड़की को डेट करना शुरू कर दिया था. 

रणवीर के जीवन में अब दीपिका पादुकोण है. 14 नवंबर 2018 को उन्होंने इटली में दीपिका से शादी की. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के सेट से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुयी. शादी के बाद रणवीर और दीपिका की फिल्म '83- द फिल्म' आ रही है. 

 

(Source: Mumbai Mirror)
 

Recommended

Loading...
Share