शाहरुख खान के 55वें बर्थडे को फैंस बनाएंगे खास, प्लान की वर्चुअल पार्टी

By  
on  

किंग खान शाहरुख खान 2 नवम्बर को अपना 55 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. फैंस के लिए बादशाह का जन्मदिन किसी त्योहार से कम नहीं होता है. हर साल शाहरुख के बर्थडे के दिन हजारों की तादाद में फैंस मुंबई में सुपरस्टार के आवास मन्नत के बाहर जुटते हैं, ताकि अपने चहेते कलाकार की केवल एक झलक पा सकें, लेकिन इस बार कोरोना के चलते ऐसा होना मुमकिन नहीं है. पर इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि इस साल शाहरुख का जन्मदिन उनके फैंस द्वारा नहीं मनाया जाएगा. फैंस ने शाहरुख के जन्मदिन को खास बनाने के लिए तैयारियां कर ली हैं. दरअसल, शाहरुख के फैन क्लब ने बॉलीवुड के बादशाह का जन्मदिन मनाने के लिए वर्चुअल प्लानिंग की हैं.

इस मौके पर उनके फैन्स उनके सेलिब्रेशन में एक लिंक के जरिए जुड़ पाएंगे. फैन्स शाहरुख खान के नाम का केक उनसे ऑनलाइन जुड़कर रविवार, 1 नवम्बर की रात को अपने-अपने घरों पर ही काटेंगे. हालांकि 2 नवम्बर को दिन में शाहरुख खान के फैन्स उनके लिए वर्चुअल बर्थडे पार्टी रखेंगे. ये पार्टी सुबह 11 बजे होगी, जिसमें सेल्फी बूथ, गेम्स, शाहरुख खान के क्विज, सुपरस्टार से लाइव बातचीत और कुछ परफॉरमेंसेस देखने को मिलेंगी. 

Recommended Read: शाहरुख खान की 'पठान' को मिली दिवाली रिलीज, साल 2021 में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ फैंस को देंगे फेस्टिवल ट्रीट ?


शाहरुख खान के फैन क्लब के सदस्य यश पर्यानी ने मुंबई मिरर को बताया, 'इस साल हमें सबकुछ वर्चुअल तरीके से करना होगा. लेकिन फिर भी हम इस सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाएंगे, क्योंकि ये हमारे लिए किसी त्योहार जैसा है. रविवार की रात को फैन्स को मन्नत के अन्दर होने का लाइव वीडियो के जरिए वर्चुअल एक्सपीरियंस होगा.' यश ने आगे कहा, 'चाहे वह ना भी कर पाएं लेकिन मुझे पता है कि वह (शाहरुख) कुछ स्पेशल जरूर करेंगे क्योंकि उन्हें अपने फैन्स से प्यार है और वह सबको अपने परिवार की तरह समझते हैं. दुनियाभर से लगभग 5000 फैन्स हमारे साथ जुड़ने वाले हैं.'

बता दें कि, इन दिनों शाहरुख अपने परिवार के साथ दुबई में हैं, जहां पर वह इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर कर रहे हैं. 
(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share