दिवाली के बाद अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग होगी शुरू 

By  
on  

कोरोना की वजह से अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया' के मेकर्स को फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. अब आठ महीने बाद से फिर से फिल्म की कास्ट और क्रू शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार अजय, संजय दत्त, शरद केलकर और अम्मी विर्क के साथ 12 दिन के शेड्यूल की शूटिंग करेंगे. ट्रेड सोर्स का मानना है कि दिवाली के बाद अजय फिल्म की कास्ट के साथ शूटिंग शुरू करेंगे. फिलहाल संजय दुबई में अपने बच्चों के साथ है, दिवाली के बाद टीम को जॉइन कर सकते हैं. संजय की शूटिंग पूरी होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और नूरा फतेही को पैचवर्क के लिए बुलाया जायेगा. 

सूत्र का कहना है कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिलहाल प्रोडक्शन टीम लोकेशन की तलाश कर रही है.दिवाली के बाद फाइनल शेड्यूल की शुरुआत होगी. संजय जो दुबई में अपने परिवार के साथ है, दिवाली के बाद शूटिंग के लिए उड़ान भरेंगे. 

भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक आया सामने 

निर्देशक अभिषेक दूधिया ने कन्फर्म करते हुए कहा, 'सभी तरह की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हम फिर से सेट पर जाने का इंतजार कर रहे हैं. भुज: प्राइड ऑफ इंडिया का निर्माण अजय, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, गिन्नी खानूजा, वाजिर सिंह, अभिषेक दुधैया और कुमार मंगत पाठक ने टी-सीरीज़, अजय देवगन फिल्म्स और चुनिंदा मीडिया ने अपने-अपने फ़िल्म निर्माण बैनर के साथ किया है. इसका प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा. 

 

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share