क्या रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' क्रिसमस पर होगी रिलीज ?

By  
on  

8 महीने तक सिनेमाघरों में ताला लगने के बाद महाराष्ट्ट्र सरकार ने 50% कैपेसिटी के साथ फिर से थिएटर्स को खोलने की अनुमति दे दी है. कई फिल्मों को फिर से रिलीज किया जा रहा है ताकि जनता बड़े पर्दें पर अपनी फेवरेट फिल्म देखने का लुत्फ़ उठा सके. मेकर्स भी अपनी नयी फिल्मों की नयी रिलीज तारीख पर काम कर रहे है. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी फिल्म की 'बंटी और बबली 2' के मेकर्स फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है. 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि जब से रणवीर सिंह की '83' की रिलीज तारीख आगे बढ़ गयी है वरुण वी शर्मा की डायरेक्टोरियल टीम का मानना है कि क्रिसमस पर रिलीज करना सबसे सही होगा. हालांकि फैसला लेना अभी बाकी है. सूत्र ने कहा, 'फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज पर काम करना शुरू कर दिया है. चूंकि रणवीर की फिल्म 83 की रिलीज तारीख आगे बढ़ जाने से क्रिसमस पर कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है इसलिए बंटी और बबली को क्रिसमस पर रिलीज करना सही होगा. अब तक मेकर्स आखिरी फैसले पर नहीं आये है लेकिन आनेवाले सप्ताह में इसपर फैसला ले लेंगे. 

सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की 'बंटी और बबली 2' और भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' की पूरी हुई डबिंग

बता दें, 'बंटी और बबली' 2005 में इसी नाम से आयी फिल्म का सीक्वल है. ओरिजिनल फिल्म में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी थे. जबकि ऐश्वर्या राय एक आइटम नंबर कजरा रे कजरा रे में नजर आयी थी. फिल्म का यह गाना सुपरहिट हुआ था. गली बॉय के बाद यह सिद्धांत की दूसरी फिल्म है और शर्वरी की पहली फिल्म है. उन्होंने कबीर खान की वेब सीरीज 'द फोरगोटेन आर्मी से अपने करियर की शुरुआत की. 

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share