तमिल एक्टर थवासी का 60 साल की उम्र में हुआ निधन, कैंसर से थे ग्रसित 

By  
on  

तमिल इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता और कॉमेडियन थवासी का 60 साल की उम्र में सोमवार रात निधन हो गया. उनका इलाज मदुरई के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. सरवनन मल्टिस्पैशियलिटी अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी सरवनन के अनुसार, थवासी का अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थीं जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया. रात आठ बजे उनका निधन हो गया. 

डॉ पी सरवनन ने अभिनेता के परिवार के प्रति ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, 'चरित्र कलाकार थवासी को भोजन नली में कैंसर के चलते 11 नवंबर को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हम अलग कमरे में उनका इलाज कर रहे थे. आज उन्हें सांस लेने में कठिनाई का सामना करने के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में ले जाया गया था. आज रात करीब आठ बजे उनका निधन हो गया. मैं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.‘

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इस एक्टर को हुआ कैंसर, इलाज के लिए हाथ जोड़कर मांगी मदद 

 बता दें, पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. इलाज के लिए मदद की गुहार लगाते हुए उन्होंने कहा था, 'मैंने साल 1993 में आई फिल्म Kizhakku Cheemayile से लेकर रजनीकांत की फिल्म Annaatthe तक में काम किया था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसी बिमारी का शिकार हो जाऊंगा.

Recommended

Loading...
Share