कृति सेनन ने अपने नए वीडियो में महिलाओं के प्रति घरेलू हिंसा के खिलाफ उठाई आवाज

By  
on  

लॉकडाउन के शुरुआत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने घरेलू हिंसा के मुद्दे पर एक दिल दहला देने वाली कविता सुनाई थी और सभी पीड़ितों के समर्थन में आई थीं. ऐसे में अपनी आवाज को एक बार फिर बुलंद करते हुए कृति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने देश के भीतर लॉकडाउन पर घरेलू हिंसा के बढ़ते मामलों पर रोशनी डाली है.

एक्ट्रेस ने आगे और जानकारी देते हुए कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग 25 से 27 नवंबर तक 'इंडिया अगेंस्ट एब्यूज ऑन वुमन' के विषय पर 3 दिवसीय आभासी चर्चा आयोजित कर रहा है, जहां आयोग का उद्देश्य संगठनों और व्यक्तियों को एक साथ लाना है. देश भर में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ दुर्व्यवहार को रोकने के तरीकों के बारे में समावेशी प्रवचन है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

(यह भी पढ़ें: )

अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा है, "जब हम सभी इस महामारी के बीच में रह रहे हैं, ऐसे में घरेलू हिंसा और लिंग आधारित उत्पीड़न के कथित मामलों की दर असल में बढ़ रही है. और यह चिंताजनक है. मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. आओ और इस मुद्दे को जड़ों से खत्म करें. अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो इससे गुजर रहा है, या फिर ऐसे किसी को जानते हैं, तो पिछले मत बैठिए. आगे आएं, रिपोर्ट करें, राष्ट्रीय महिला आयोग की वेबसाइट पर शिकायत दर्ज करें."

फिल्मों की बात करें तो, कृति सेनन अगली बार अपनी अगली मिमी में पहली बार एक सरोगेट की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ मोस्ट अवेटेड बच्चन पांडे में भी दिखाई देने वाली हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share