अर्जुन रामपाल ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लिखा- 'सौभाग्य से 48 नहीं महसूस होता है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल ने गुरुवार को अपना 48 वां जन्मदिन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स और अपनी बेटियों माहिका और मायरा के साथ मनाया. एक्टर ने अपने इस बड़े दिन पर केक कट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. 

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद. मेरे पसंदीदा लोगों के साथ एक प्यारा दिन था. सौभाग्य से 48 महसूस नहीं होता है लेकिन उम्र तो एक नंबर है. आप सभी को फिर से धन्यवाद. बिग लव."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

(यह भी पढ़ें: NCB ऑफिस में 6 घंटे चले पूछताछ के बाद बाहर निकले अर्जुन रामपाल, कहा- 'मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं')

तस्वीरों में से एक में हम एक्टर को बेटियों के साथ पोज करते देख सकते हैं. जबकि एक में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद हैं. अर्जुन ने बेटे अरीक के साथ एक अलग तस्वीर भी साझा की है और कैप्शन में लिखा है, "और ये."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की गुत्थी सुलझाने के बाद से आए ड्रग्स एंगल के बाद से NCB बॉलीवुड और ड्रग्स केस की जांच कर रही है. जिसमे अब तक NCB दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान के अलावा अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड से भी पुस्तक कर चुकी है. हालांकि,एक्टर का कहना है कि 'मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है.'

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share