द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा: क्या सारा अली खान विक्की कौशल के अपोजिट आएंगी नजर ?

By  
on  

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की बंपर सक्सेस के बाद विक्की कौशल और निर्देशक आदित्य धर एक बार फिर से अमर अश्वत्थामा के लिए साथ आ रहे है. इस तीन हिस्से की सुपरहीरो एक्शन थ्रिलर की शूटिंग अप्रैल 2021 से शुरू होने की उम्मीद है. फैंस विक्की का नया अवतार देखने के लिए एक्ससाइटेड है. फिल्म में विक्की के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस दिखाई देगी, इसपर कई समय से सवाल बना हुआ है. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सारा अली खान विक्की के अपोजिट नजर आ सकती है. 

'अमर अश्वत्थामा' के सोर्सेज ने लीडिंग डेली से बातचीत में बताया, 'सारा फिल्म को साइन कर सकती है. एक्ट्रेस के कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा, 'सारा के चरित्र में एक दिलचस्प पौराणिक चाप है. अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

अप्रैल 2021 से विक्की कौशल स्टारर 'अश्वथामा' की शुरू होगी शूटिंग, यूरोप से होगी शुरुआत 

फिल्म के बारे में बात करते हुए सूत्र ने फिल्म के शेड्यूल के बारे में बात की. निर्देशक आदित्य ने कथित तौर पर भारत, ग्रीस, न्यूजीलैंड, जापान और नामीबिया में शूट के लिए लोकेशंस को फ़ाइनल कर दिया है. वीएफएक्स के लिए ज्यादा समय दिया जाएगा. सूत्र ने कहा, 'इसे भारत और ग्रीस, न्यूजीलैंड, जापान और नामीबिया जैसे कई स्थानों पर 80- 90 दिन में शूट किया जाएगा, जिसमें पोस्ट प्रोडक्शन के लिए भी कुछ समय दिया जायेगा. इसमें बहुत सारे विजुअल इफेक्ट्स भी होंगे जिसके लिए आदित्य वेस्ट में स्टूडियो से बात कर रहे हैं. 

विक्की आधुनिक अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे, जो द्रोणाचार्य का बेटा होते है. फिल्म के लिए अभिनेता ने पहले ही मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, घुड़सवारी और भाला चलाने की ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

Recommended

Loading...
Share