फिर से शुरू होगा सुशांत सिंह राजपूत का ड्रीम प्रोजेक्ट 'चंदा मामा दूर के', निर्देशक- दोस्त संजय पूरण सिंह ने किया कन्फर्म 

By  
on  

फिल्ममेकर संजय पूरण सिंह चौहान जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'चंदा मामा दूर के' बनाने वाले थे, हाल ही में उन्होंने बताया कि वह फिर से सुशांत के सपने को जिन्दा करेंगे और एक ट्रिब्यूट के रूप उनके लिए यह फिल्म बनाएंगे. 

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए संजय ने पुष्टि की कि 2017 में फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद वह त्तुरंत इसपर काम नहीं कर सके लेकिन यह प्रोजेक्ट बंद नहीं हुआ था. 
हालांकि, करीबी दोस्त सुशांत के निधन से वो अभी भी दुख में है और यही वजह है कि वह तुरंत प्रोजेक्ट नहीं शुरू कर पाएंगे. संजय ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि लीड रोल में सुशांत की रिप्लेसमेंट ढूंढना बहुत मुश्किल है. उन्हें अभी स्क्रिप्ट पूरी करनी है और लीड एक्टर की तलाश करनी है. संजय ने बताया कि सुशांत की जगह  कास्ट करना उनके लिए यह आसान नहीं है. सुशांत के साथ अपनी इक्वेशन पर बात करते हुए संजय ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'उस फिल्म के निर्माताओं और उनके बीच जो कुछ भी हुआ उस चीज ने कभी भी मेरे और उनके रिश्तों पर असर नहीं डाला. वह मेरे बहुत करीब थे. हम अक्सर चैट किया करते थे.'

 

उन्होंने आगे कहा, 'मैं कभी नहीं सोच सकता कि वो इतना कठोर कदम उठाएंगे. हम हमेशा स्पेस और एक्सचेंज मटेरियल के बारे में बात करते थे. लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद हम कुछ प्रोजेक्ट पर काम करनेवाले थे. किसी को नहीं पता था कि उनके दिमाग में क्या है. उन्हें देखकर नहीं लगता था कि उन्हें कोई परेशानी है. सुशांत ऐसे थे जिसे मैं घंटो तक बात कर सकता था और हमारी आखिरी चैट में भी यही हुआ. वह एक तेजस्वी और बुद्धिमान इंसान था. जब भी मिलते थे उनसे फिल्मों के साथ और बहुत सारी चीजों के बारे में बात करने में मजा आता था. वह एक विषय के रूप में अंतरिक्ष के शौकीन थे. 

Recommended

Loading...
Share