अमिताभ बच्चन ने दिया फैन के ट्वीट का जवाब, इशारो इशारो में कहा- 'आजकल तो जुबान पर ताला लगाने को कहा जाता है'

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अब बिग बी के फैन ने उनसे एक सवाल पूछा जिसका उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. उनके ट्वीट्स देखकर लग रहा है कि वह इशारों ही इशारों में किसी पर निशाना साध रहे हैं. 

फैन ने अमिताभ बच्चन से पूछा, 'अगर दुनिया विश्वास पर चलती है तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते।' इसका जवाब देते हुए बिग ने लिखा, 'पर भाई साब ऐसे दिन हमने देखे हैं इलाहाबाद में। हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे और घर का गेट हमने कभी भी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था। हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता. आजकल तो सलाह देने वाले, कहते हैं, जुबान पर भी ताला लगा के रखिए.'

Recommended Read: 'कौन बनेगा करोड़पति' के आखिरी एपिसोड में कारगिल वीरों को दिया जाएगा सम्मान, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे परम वीर चक्र विजेता

वहीं बता दे कि, इससे पहले अमिताभ बच्चन ने मौजूदा दौर के फोटोज का एक कोलाज फैन्स के साथ शेयर किया. अमिताभ बच्चन ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते कैप्शन में लिखा है, 'टोपी का स्टाइल सेम... सिर्फ 78 साल जुड़ गए हैं. कुछ कपड़े और चेहरे पर कुछ अतिरिक्त बाल हैं. और हां... 1942 से 2020.... और ये 16 वां घंटा चालू है. नहीं नहीं नहीं... 2021 चालू है.' दरअसल बिग बी ने एक तस्वीर अपने बचपन की शेयर की है, वहीं एक इस दौर की फोटो शेयर की थी. इस तरह से उन्होंने एक ही फोटो कोलाज में अपने 78 साल के जीवन को समेटने की कोशिश की थी. 

वर्क फ्रंट की बात करें अमिताभ पिछली बार अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थॉ. वहीं अमिताभ बच्चन जल्द ही ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड और मिडे डे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 
(Source: Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share