सुशांत सिंह राजपूत की 35वीं बर्थ एनिवर्सरी पर कृती सेनन से लेकर राजकुमार राव समेत ये सेलेब्स हुए इमोशनल, ऐसे किया याद

By  
on  

21 जनवरी को बॉलीवुड के उस एक्टर का जन्मदिन है जिसके निधन ने पूरी इंडस्ट्री तो छोड़िए पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है. सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने घर में सुसाइड कर लिया था. सुशांत जैसे चमकते सितारे के बारे में ये खबर सुनकर पूरा देश स्तब्ध रह गया था. सुशांत का इस तरह अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा था. सुशांत के चाहने वाले आज भी उन्हें भूला नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की चाहने वालों में करोड़ों फैंस और तमाम बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं. जो आज सुशांत सिंह राजपूत की जन्मतिथि को सुशांत डे के तौर पर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अगर आज वो हमारे बीच होते, तो अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते. सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनीवर्सरी पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट किया और एक्टर को अपने अपने तरीके से याद किया. कृती सेनन, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया. सभी ने सुशांत के साथ वाली फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Recommended Read: Birth Anniversary: अपनी मासूमियत और जुनून से हर मौके पर सुशांत सिंह राजपूत ने जीता दिल, अनदेखी तस्वीरों में देखिए एक्टर की ज़िंदगी के खूबसूरत पल

कृति सेनोन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मैं ऐसे ही तुम्हें याद रखूंगी. बच्चों की तरह हंसते हुए... हैप्पी बर्थडे सुश, मुझे उम्मीद है कि तुम ऐसे ही शांति से मुस्कुरा रहे हो, तुम जहां भी हो.’ कृति सेनॉन ने सुशांत सिंह राजपूत की जो तस्वीर शेयर की है. उसमें एक तरफ लिखा है, ‘जब मैं यहां होता था मैं खुद को तुम्हारे बारे में सोचता हुआ ही पाता था.’ इसके साथ ही इस पर एक हार्ट की इमोजी भी बनी हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया.

 

सुशांत का एक सपना था कि वह 1000 पेड़ लगाना चाहते थे. अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा पर्यावरण को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं सुशांत के बर्थडे पर अभिषेक कपूर और प्रज्ञा 1000 पेड़ लगाएंगे.

(Source: Instagram/Twitter) 

Recommended

Loading...
Share