क्या वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में धवन परिवार ने स्टाफ मेंबर्स से फ़ोन न इस्तेमाल करने की रिक्वेस्ट की ?

By  
on  

  इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. 24 जनवरी को नजदीकी दोस्त और पारिवारिक सदस्यों के बीच वरुण और नताशा सात फेरे लेंगे. पीपिंगमून ने सबसे पहले अपने रीडर्स को बताया था कि 24 जनवरी को वरुण और नताशा अलीबाग में शादी करेंगे.  धवन और दलाल फैमिली के सभी लोग शादी के लिए अलीबाग रवाना हो चुके हैं. 

चूंकि प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू होनेवाले है. परिवार से जुड़े एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीतकोरोना प्रोटोकॉल्स को देखते हुए वरुण और नताशा के परिवार के अलावा कुछ चुनिंदा नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त इस शादी का हिस्सा होंगे. 

जानें, वरुण धवन और नताशा दलाल के वेडिंग वेन्यू की इनसाइड डिटेल्स

ऐसा कहा जा रहा है कि डेविड धवन ने मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें थोड़ी प्राइवेसी दी जाए. यहां तक कि जो स्टाफ शादी में काम करेंगे उन्हें भी फ़ोन इस्तेमाल करने से मना किया गया है. सूत्रों के अनुसार वरुण ने हमेशा से अपने फैंस और मीडिया के साथ अच्छा बर्ताव किया है लेकिन पापा डेविड ने शादी में मीडिया से परिवार की गोपनीयता को बनाये रखने की रिक्वेस्ट की है. 

पीपिंगमून ने अपन रीडर्स को बताया था कि सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर-ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन कपूर और शशांक जैसी हस्तियां शादी में शामिल हो सकती है. 

 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share