वरुण धवन-नताशा दलाल की वेडिंग अपडेट: शादी कराने के लिए वेन्यू पर पहुंचे पंडित

By  
on  

एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को अलीबाग के आलीशान द मैंशन हाउस में सात फेरे लेंगे. वहीं कल नताशा की मेहंदी सेरेमनी हुई थी. प्री वेडिंग रिचुअल्स चल रहे हैं. वहीं शादी कराने के लिए पंडितजी भी वेन्यू पर पहूंच चुके है.  वरुण और नताशा की शादी से महज कुछ घंटे पहले, पंडित जी को वेन्यू पर स्पॉट किया गया. 

पीपिंगमून ने अपने रीडर्स को पहले ही बताया था कि सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर-ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन कपूर और शशांक जैसी हस्तियां शादी में शामिल हो सकते है.

Recommended Read: वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड है एक्टर के चाचा अनिल धवन, कहा- 'हमारे परिवार में इस जनरेशन की ये आखिरी शादी हैं'


वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के तुरंत बाद वरुण और नताशा हनीमून के लिए निकल जाएंगे. रिपोर्ट हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बाद तुर्की के खूबसूरत शहर इस्तांबुल में जाने वाले हैं. यहां ये कपल सिरागन पैलेस केम्पिंस्की होटल में रुकेंगे. बता दें कि ये दुनिया का सबसे खूबसूरत और आलीशान फाइव स्टार होटल माना जाता है. इतना ही नहीं, ये दुनिया के सबसे महंगे होटल्स की लिस्ट में भी शामिल हैं.

Recommended

Loading...
Share