वरुण की शादी पर इमोशनल हुए करण जौहर, भावुक होकर लिखा पोस्ट 

By  
on  

आखिरकार वरुण धवन और नताशा दलाल ने अलीबाग में शादी कर हमेशा के लिए एक- दुसरे का हाथ थाम लिया है. शादी के कुछ देर बाद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की. दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे थे.  वरुण की शादी में करण जौहर भी पहुंचे थे, जो उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डायरेक्टर, मेंटोर और उनके पिता पिता जैसे भी है. नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद करण वरुण के लिए इमोशनल हो गए. 

इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘इस पोस्ट को लिखते समय बहुत सी भावनाएं और यादें उमड़ रही हैं. मुझे आज भी याद है जब मैं इस बच्चे से गोवा में मिला था। लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो पर्दे पर दिखाने के लिए इंतजार कर रहा था. 

प्यार और मुस्कान से सजी है वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की सामने आई पहली तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने आगे लिखा, कुछ साल बाद वह माई नेम इज खान के वक्त मेरा असिस्टेंट थे. मैं चुपचाप उसके कार्य करने की प्रतिबद्धता को देखता था और यह भी कि वह कितना मजाकिया हो सकता है. कई बार बस यूं ही. जब उसने मेरे लिए पहली बार कैमरे का सामना किया मुझमें उसके प्रति प्यार और देखभाल करने की भावना पैदा हुई. लगभग एक माता-पिता की तरह. वह भावना आज फिर से और बढ़कर जीवित हो गई क्योंकि मैंने उसे हमेशा चाहने वालों के साथ चलते देखा. मेरा लड़का बड़ा हो गया है. अपने जीवन के इस खूबसूरत दौर के लिए तैयार है. प्यारे नताशा और वरुण को बधाई। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा आपके लिए.' 

Recommended

Loading...
Share