कजिन शनाया कपूर के साथ कत्थक की ट्रेनिंग ले रही है ख़ुशी कपूर, फोटो हुयी वायरल 

By  
on  

जान्हवी कपूर के बाद अब छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी बहुत जल्द बॉलीवुड जॉइन करेंगी, इस बात पर उनके पिता बोनी कपूर ने मुहर लगा दी है. अब, लगता है खुशी ने डेब्यू की तैयारी शुरू कर दी है. इंटरनेट पर खुशी की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह  कजिन शनाया कपूर के साथ कत्थक डांस सीखते नजर आ रही है. दोनों के बीच में डांस ट्रेनर नजर आ रही है. 
बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में जब बोनी कपूर से खुशी के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हां खुशी को भी एक्टिंग बहुत पसंद है. आप जल्द ही एक अनाउंसमेंट सुनेंगे. बोनी कपूर ने यह भी साफ कर दिया है कि वह अपनी बेटी खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे. जाह्नवी और अर्जुन कपूर को भी बोनी कपूर के प्रोड्क्शन हाउस ने बॉलीवुड में लॉन्च नहीं किया था.   

खुशी कपूर जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने की पुष्टि 

बोनी कपूर ने कहा- मेरे पास रिसोर्सेस हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि उसे कोई और लॉन्च करे क्योंकि मैं उसका पिता हूं जिसकी वजह से मैं उसके प्रति दयालु हो जाउंगा. आप एक फिल्ममेकर होने पर ऐसा नहीं कर सकते हैं और ना ही यह एक एक्टर के लिए अच्छा है. अनिल एक स्थित एक्टर था तो इससे उसे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. लेकिन मुझे लगता है जब संजय ने फिल्मों में एंट्री की तो मैं उसके प्रति दयालु हो गया था. 

 

न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी में ख़ुशी कपूर ने एक्टिंग कोर्स किया है. नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ सीजन 3 में ख़ुशी ने बताया था कि उनके पास अभिनय की आकांक्षाएं हैं. जब नेहा ने उनसे उनके ड्रीम डेब्यू के बारे में पूछा था, तो ख़ुशी ने कहा था कि वह निर्देशक करण जौहर पर आंख बंद करके भरोसा करती है लेकिन उनके को- स्टार का चुनाव उनके पापा बोनी कपूर करेंगे. 
फिलहाल खुशी मुंबई में है. कुछ दिन पहले वो पापा के साथ दिल्ली में थी जहां वो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. 

Recommended

Loading...
Share